Advertisements
Advertisements
Advertisements
Homeभारतआर्यन खान ड्रग केस के गवाह प्रभाकर सेल का हुआ निधन

आर्यन खान ड्रग केस के गवाह प्रभाकर सेल का हुआ निधन

Advertisements

आर्यन खान ड्रग केस के गवाह का निधन, प्रभाकर सेल का निधन, आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी के गवाह का निधन, प्रभाकर सेल की हार्ट अटैक से निधन 

प्रभाकर सेल का 1 अप्रैल 2022 की शाम चेंबूर के माहुल में उसके घर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इसकी पुष्टि पुलिस अधिकारी ने की. प्रभाकर आर्यन खान ड्रग मामले में एनसीबी के गवाह था. वह आर्यन खान से जुड़े क्रूज मामले में ड्रग्स पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का इकलौता गवाह था.प्रभाकर की उम्र 37 वर्ष थी. उसके मौत का कारण हार्ट अटैक है.

प्रभाकर सेल का निधन

आर्यन खान से जुड़े कॉर्डीला क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर की शुक्रवार को मौत हो गई. 1 अप्रैल 2022 को चेंबूर के माहुल इलाके में सेल घर पर दिल का दौरा पड़ने से उसकी मृत्यु हो गई। रिपोर्टों के अनुसार, प्रभाकर के शव को अंधेरी में उसके आवास पर ले जाया गया. उसके वकील ने कथित तौर पर कहा कि कुछ दिन पहले दिल्ली विशेष जांच दल ने मुंबई का दौरा किया था और सेल का बयान दर्ज किया था.

प्रभाकर आर्यन खान ड्रग केस का एकमात्र गवाह था जिसने दावा किया कि एनसीबी के अधिकारियों ने उससे लगभग 10 कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और यह भी दावा किया कि उसने अधिकारीयों को 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के बारे में फोन पर बातचीत करते सुना था. प्रभाकर सेल किरण गोसावी का बॉडीगार्ड था. लेकिन उसने दवा किया था कि उसे किरण के किसी भी गतिविधि के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

Advertisements

ये भी पढ़ें-
Tamannaah Bhatia Biography
Urfi Javed Biography
Alia Bhatt Biography
Palak Tiwari Biography
Ziva Dhoni Biography

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. Thank you, I’ve just been looking for information approximately
    this subject for a while and yours is the best I
    have found out so far. But, what in regards to the conclusion?
    Are you certain about the supply?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: