Advertisements
Advertisements
Advertisements
Homeखेलश्रेयस अय्यर के फैन हुए मैक्कलम, तारीफों के बांधे पूल

श्रेयस अय्यर के फैन हुए मैक्कलम, तारीफों के बांधे पूल

Advertisements

आईपीएल 2022, श्रेयस अय्यर, ब्रेंडन मैक्कलम, कोलकाता नाईट राइडर्स, आईपीएल 2022 की शुरुआत, मैक्कलम ने श्रेयस अय्यर की तारीफ़ की 

आईपीएल 2022 की शुरुआत कल से होने वाली है. इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स अपने नए कप्तान के साथ खेल के मैदान में उतरेगी. दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में ले जाने वाले श्रेयस अय्यर आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करेंगे. टीम को उम्मीद है कि श्रेयस अपने नेतृत्व में टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आखिरी बार 2014 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था, लेकिन इसके बाद से टीम ट्रॉफी नहीं जीत पाई. कोलकाता नाइट राइडर्स अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलेगा और इसी मैच के साथ आईपीएल के मौजूदा सीजन की शुरूआत भी होगी. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रेंडन मैक्लम ने टीम के नए कप्तान श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ़ की है.

ब्रेंडन मैक्कलम और श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने शुक्रवार को टीम के नए कप्तान श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ़ की है उन्होंने कहा कि उनके नए कप्तान के भीतर टीम का दशक का खिलाड़ी बनने के सारे गुण मौजूद हैं. 2020 में दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के फाइनल तक ले जाने वाले श्रेयस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 12 करोड़ 25 लाख में खरीदा. उन्हें दो बार चैंपियन टीम का कप्तान बनाया गया है. आपको बता दें कि केकेआर ने पिछले सीजन इंग्लैंड के औयन मॉर्गन की कप्तानी में फाइनल खेला था लेकिन चेन्नई से टीम हार गई थी.

Advertisements

कोलकाता नाईट राइडर्स के नए कप्तान

श्रेयस अय्यर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना नया कप्तान चुना है. टीम के कोच मैक्कलम ने अय्यर की तारीफ़ में कहां कि वह केकेआर के दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने के काबिल हैं. हमें कहीं से शुरुआत करनी है और वह कल है. दुनिया भर में इनका काफ़ी सम्मान है और अभी उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी है. उन्होंने कहा कि श्रेयस के भीतर खेल का सुपरस्टार बनने के सभी गुण मौजूद हैं और मैं उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं. ब्रैंडन ने कहा कि, वह काफ़ी रोमांचित हैं कि श्रेयस भी आक्रामक मानसिकता वाले खिलाड़ी हैं. हम दोनों के खेल को लेकर मानसिकता एक जैसी है. हम सब मिलकर यह सफर तय करेंगे और केवल नतीजे ही नहीं बल्कि निवेश पर फोकस करेंगे.


ये भी पढ़ें-
Shreyas Iyer Biography
Deepak Chahar Biography
Renuka Singh Thakur Biography
Smriti Mandhana Biography
Shikhar Dhawan Biography

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: