Advertisements

जीवन परिचय रीना राय , रीना राय एक लोकप्रिय भारतीय पंजाबी अभिनेत्री और मॉडल हैं। रीना राय भी दीप सिद्धू की प्रेमी हैं, जो एक प्रशंसित पंजाबी अभिनेता हैं। रीना राय के प्रेमी पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू, जिन पर लाल किले की हिंसा में शामिल होने का आरोप था, की 37 साल की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।
रीना राय दीप सिद्धू की प्रेमिका होने के कारण ऑनलाइन प्रसिद्ध हैं और इसके बाद रीना राय प्रसिद्ध हो गईं और लोग रीना राय कौन हैं, रीना राय की जीवनी विवरण क्या है, और रीना राय के विवरण के लिए इंटरनेट पर देखने लगे। उम्र। हम आपको रीना राय के संबंध में आवश्यक सभी जानकारी प्रदान करेंगे। रीना राय का जन्म 23 मई 1990 – 1987 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। 2022 तक रीना राय की आयु सीमा 31 से 34 वर्ष के बीच है। यदि आप रीना राय के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पढ़ना जारी रखें।

रीना राय जीवन परिचय | Reena Rai (Deep Sidhu Girlfriend) Biography in Hindi

अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत रीना राय ने एक मॉडल के रूप में की थी, रीना राय ने कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं के साथ-साथ सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी भाग लिया है। उसने कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं और सौंदर्य प्रतियोगिताएं भी जीती हैं। अपने स्कूल में, रीना राय सौंदर्य प्रतियोगिताओं और सौंदर्य प्रतियोगिताओं में नियमित रूप से भाग लेती थीं। वह अपने कॉलेज की सबसे खूबसूरत और जानी-मानी छात्रा थी।

रीना राय जीवन परिचय

2014 में, रीना राय को मिस साउथ एशिया 2014 का ताज पहनाया गया था और इसके तुरंत बाद, रीना राय सुर्खियों में थीं और फिल्म निर्माताओं के ध्यान में आईं। जल्द ही उन्हें फिल्म निर्माताओं से प्रस्ताव मिलने लगे। उन्हें कई फिल्मों की पेशकश की गई थी और उनकी पहली फिल्म “रंग पंजाब” थी जिसमें रीना राय ने दीप सिद्धू की विपरीत भूमिका निभाई थी। फिर उन्हें अतिरिक्त फिल्म मिली। रीना राय की फिल्म पाइपलाइन में “देसी” देसी “। रीना राय इस बात का खुलासा होने के बाद सुर्खियों में आ गईं कि रीना राय और दीप सिद्धू एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रीना राय प्रारंभिक जीवन और शिक्षा योग्यता (Reena Rai Early Life and Education Qualification)

रीना राय का जन्म मई 1990 में मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। 2022 में, उनकी आयु सीमा 31 से 34 वर्ष के बीच है। रीना राय ने कम उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने कम उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। रीना राय के माता-पिता ने उन्हें अपने पूरे करियर में हमेशा प्रोत्साहित किया है। रीना राय सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती हैं। रीना राय हमेशा से मॉडल रही हैं और मिस ब्यूटी पेजेंट का ताज पहनाना चाहती हैं और यहां तक ​​कि एक अभिनेत्री भी बनना चाहती हैं।
मिस साउथ एशिया 2014 नामित होने के बाद, रीना राय को प्रमुख फैशन ब्रांडों से कई अनुबंधों की पेशकश की गई थी। रीना राय को कई प्रसिद्ध और प्रसिद्ध फैशन ब्रांडों के लिए ब्रांड एंबेसडर चुना गया था। 14 फरवरी, 2022 को रीना राय ने अपनी और प्रेमी दीप सिद्धू की एक तस्वीर पोस्ट की, जहां उन्होंने उन्हें हैप्पी वैलेंटाइन्स डे कहते हुए एक संदेश भेजा, और 15 फरवरी, 2022 को दीप सिद्धू की 37 साल की उम्र में सड़क पर एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

Advertisements

ये भी पढ़ें-
दीप सिद्धू जीवन परिचय 
मोबाइल से आधार कार्ड कैसे निकालें
मोबाइल से डिलीट की गयी कॉल हिस्ट्री कैसे निकालें
Lata Mangeshkar Biography
Importance of Republic Day
WhatsApp वेब क्या है
इंस्टाग्राम से पैसे कमाने का तरीका
पेटीएम केवाईसी ऑनलाइन कैसे करें
KL Rahul Biography