Advertisements

सैक्रामेंटो, सैक्रामेंटो में शूटिंग, सैक्रामेंटो में मास शूटिंग, सैक्रामेंटो मास शूटिंग, सैक्रामेंटो न्यूज, सैक्रामेंटो शूटिंग 2022 (Sacramento, Shooting in Sacramento, Mass Shooting in Sacramento, Sacramento News, Sacramento Shooting 2022)

3 अप्रैल 2022 को सैक्रामेंटो, कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका के डाउनटाउन जिले में एक सामूहिक गोलीबारी हुई. इस घटना में 6 लोग मारे गए और 12 अन्य गंभीर रूप से घायल (Shooting in Sacramento) हो गए. तीन अप्रैल 2022 तक कोई भी संदिग्ध पुलिस हिरासत में नहीं है. यह घटना संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो में 10 वीं और के स्ट्रीट में लगभग रात 2:00 बजे हुई. (Working Capital Loan)

सैक्रामेंटो शूटिंग (Sacramento Shooting)

कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो में एक सामूहिक गोलीबारी हुई थी. घटना कैलिफोर्निया स्टेट कैपिटल बिल्डिंग और गोल्डन 1 सेंटर एरिना, यूनाइटेड स्टेट्स से कुछ ही दूर 10वीं और K सड़क पर रात 2:00 बजे हुई. इस क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों ने गोलियों की आवाज सुनी और तुरंत मामले का जवाब दिया. सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में लोगों को सड़क पर दौड़ते हुए दिखाया गया है और इस समय पृष्ठभूमि में तेज बंदूक की आवाज सुनाई दे रही है. पुलिस प्रमुख ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि गोलीबारी किसी विशेष स्थान या कार्यक्रम से जुड़ी थी. पुलिस प्रमुख कैथी लेस्टर के अनुसार शूटिंग से ठीक पहले एक लड़ाई हुई थी. उनका कहना है कि कई शूटर थे.

sacramento-shooting-2022

Advertisements

सैक्रामेंटो शूटिंग के विक्टिम 

गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए. गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हुई: तीन पुरुष और तीन महिलाएं. अन्य 12 गंभीर चोटों से पीड़ित थ. 4 घायलों को यूसी डेविस मेडिकल सेंटर ले जाया गया और पांचवें को सटर अस्पताल ले जाया गया. क्षेत्र में आयोजित एक पेशेवर बास्केटबॉल मैच, गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के खिलाफ सैक्रामेंट किंग्स, पीड़ितों के लिए मौन के क्षण के साथ शुरू हुआ.

sacramento-shooting-2022

सैक्रामेंटो शूटिंग की जांच

सैक्रामेंट पुलिस ने एल और जे सड़कों के बीच नौवीं गली और 13वीं गली के बीच के इलाके को बंद कर दिया और लोगों से गोलीबारी के तुरंत बाद इलाके से बचने का आह्वान किया. बाद में, पुलिस ने लोगों से अपील की कि वे शूटिंग में शामिल लोगों की पहचान करने में मदद करें क्योंकि कोई भी संदिग्ध पुलिस हिरासत में नहीं है. जांच में सैक्रामेंट पुलिस अधिकारियों की सहायता के लिए ब्यूरो ऑफ़ अल्कोहल, टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव (एटीएफ) को बुलाया गया था. पुलिस ने गोली मारने की जगह से एक चोरी का पिस्तौल बरामद किया है और पुष्टि की है कि कई शूटर थे.


 ये भी पढ़ें-
Cody Rhodes Biography
What is WhatsApp Web
SBI Mudra Loan Benefits
Virat Kohli Hair Style