Advertisements

जीवनी वैशाली टक्कर, वैशाली टक्कर जीवन परिचय, वैशाली टक्कर परिवार, वैशाली टक्कर करियर, वैशाली टक्कर का बॉयफ्रेंड, वैशाली टक्कर की आयु, वैशाली टक्कर के पति, वैशाली टक्कर नेट वर्थ, वैशाली टक्कर मृत्यु (Vaishali Takkar TV Actress, Vaishali Takkar Jiwan Parichay, Vaishali Takkar Biography in Hindi, Vaishali Takkar Death)

वैशाली टक्कर भारतीय टेलीविजन उद्योग का एक जाना-माना चेहरा हैं क्योंकि वह शोबिज के क्षेत्र में काम किया है और उन्होंने विभिन्न लोकप्रिय नाटक धारावाहिकों में अभिनय किया है। धारावाहिकों में आने के बाद उन्होंने बहुत प्रसिद्धि और भाग्य प्राप्त किया। उनका जन्म 15 जुलाई 1993 को उज्जैन, मध्य प्रदेश की रहने वाली थी। वह एचबी टक्कर और अन्नू टक्कर की बेटी हैं। साथ ही उनका एक भाई भी है जिसका नाम नीरज टक्कर है। वैशाली टक्कर ने बतौर होस्ट भी काम किया है और बाद में एक्टिंग में कदम रखा। वह मुख्य रूप से धारावाहिक “ससुराल सिमर का” में निभाई गई भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

अभिनेत्री वैशाली टककर की मृत्यु 16 अक्टूबर 2022 को हुई। उन्होंने इंदौर के अपने घर में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला। 

वैशाली टक्कर जीवन परिचय (Vaishali Takkar Jiwan Parichay)

नाम- वैशाली टक्कर
उपनाम- विशु
व्यवसाय- अभिनेत्री, मॉडल, इंफ्लुएंसर
जन्मतिथि- 15 जुलाई, 1993
जन्म स्थान- उज्जैन, मध्य प्रदेश, भारत
पता- मुम्बई, महाराष्ट्र, भारत
मृत्यु तिथि- 16 अक्टूबर, 2022
मृत्यु स्थान- इंदौर
मृत्यु कारण- आत्महत्या

वैशाली टक्कर निजी जीवन

वैशाली टक्कर का जन्म 15 जुलाई 1993 को उज्जैन, मध्य प्रदेश, भारत में हुआ था। उनके पिता का नाम एच.बी. टक्कर और उनकी मां का नाम अन्नू टक्कर है। अभिनेत्री का एक छोटा भाई है जिसका नाम नीरज टक्कर है।

Advertisements

उम्र- 28 वर्ष
लंबाई- 5’3 फिट
वजन- 55 किलो
गृहनगर- उज्जैन,मध्यप्रदेश, भारत
वैवाहिक स्थिति- अविवाहित
राष्ट्रीयता- भारतीय
धर्म- हिन्दू
राशि नाम- कर्क
प्रेमी का नाम- अभिनंदन सिंह
पति का नाम- N/A
आंखों का रंग- ब्राउन
बालों का रंग- काला
शौक- यात्रा करना
जाति- टक्कर

वैशाली टक्कर परिवार

पिता- एच. बी. टक्कर
माता- अन्नू टक्कर
भाई- नीरज टक्कर
बहन- N/A
पति- N/A
बच्चे- N/A

वैशाली टक्कर शिक्षा

स्कूल- इंदौर, मध्य प्रदेश
कॉलेज/यूनिवर्सिटी- ज्ञात नहीं
शैक्षिक योग्यता- ग्रेजुएट

वैशाली टक्कर करियर

2015 में, वैशाली टक्कर ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत एक धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से की, जिसमें वह संजना के रूप में दिखाई दीं। जबकि इसे स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था और सभी को पसंद आया था। तब से, उसने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और “ये वड़ा रहा” सहित कई धारावाहिकों में दिखाई देने लगी, जिसमें उसने सिमरन की भूमिका निभाई और इसे 2016 में प्रसारित किया गया। उसी वर्ष, उसने धारावाहिक “ये है आशिकी” में एक उपस्थिति दर्ज की। “जो बिंदास” चैनल पर प्रसारित किया गया था। इस बीच, उन्होंने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “ससुराल सिमर का” में भी काम किया और वह अंजलि भारद्वाज के रूप में दिखाई दीं। (रुपाली गांगुली जीवन परिचय)

2018 में, उन्होंने धारावाहिक “सुपर सिस्टर्स” में भी अभिनय किया, जिसमें उन्होंने शिवानी की भूमिका निभाई। जबकि सीरियल सब टीवी पर प्रसारित होता था। वर्तमान में, उन्हें धारावाहिक “विश या अमृत: सितारा” में देखा जा सकता है जिसमें वैशाली नेत्रा सिंह राठौर के रूप में दिखाई दीं। जबकि यह सीरियल कलर्स टीवी पर प्रसारित होता था। हालांकि, उन्हें प्रशंसकों और दर्शकों से बहुत सराहना मिली है और अभी भी कुछ अच्छे अवसर मिलने की उम्मीद है।

वैशाली टक्कर नेट वर्थ

नेटवर्थ- $1 मिलियन- $3 मिलियन

वैशाली टक्कर सोशल मीडिया प्रोफाइल

इंस्टाग्राम इंस्टाग्राम लिंक
फेसबुक फेसबुक लिंक
ट्विटर ट्विटर लिंक